Advertisement
trendingPhotos2043493
photoDetails1hindi

कॉरपोरेट इवेंट में दिखा Shruti Haasan का स्टनिंग लुक, ऑफिशियल प्रोग्राम में ये लुक लगाता है चार-चांद

श्रुति हसन अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए लिए हिंदी ही नहीं बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी फेमस हैं. हाल ही में श्रुति एक ग्रैंड इवेंट में ब्रांड अम्बेस्डर के तौर पर दिखी, जहां उन्होंने फ़िब्रोस (Fybros) प्रोडक्ट का लॉन्च किया. इस इवेंट में उन्होंने अपनी खूबसूरती से चार चाँद लगा दिए. आइए लेते हैं उनसे फैशन इंस्पिरेशन.

बॉडीकॉन ड्रेस में बिखेरी खूबसूरती

1/5
बॉडीकॉन ड्रेस में बिखेरी खूबसूरती

हर बॉलीवुड एक्ट्रेस का अपना फैशन सेंस होता है और उनके फैन भी उन्हें खूब फॉलो करते हैं. प्रोडक्ट लॉन्चिंग इवेंट में श्रुति ने फ्लोरल बॉडीकॉन ड्रेस पहनी है जिसमें वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं. ब्लैक ड्रेस में गोल्डन रंग का फ्लोरल प्रिंट उन्हें रॉयल लुक दे रहा है. आप भी इसी तरह की ब्लैक और गोल्डन बॉडीकॉन ड्रेस को किसी खास इवेंट या पार्टी में स्टाइल कर सकती हैं.

फ्लोरल प्रिंट पर दें ध्यान

2/5
फ्लोरल प्रिंट पर दें ध्यान

हर किसी पर फ्लोरल प्रिंट सूट नहीं करता है, इसलिए आप अपनी बॉडी शेप और स्किन टोन के हिसाब से ड्रेस का चुनाव करें. अगर आप स्लिम हैं तो बफे फ्लोरल प्रिंट वाली ड्रेस चुनें और अगर आप थोड़ा हेल्दी है तो मीडियम या छोटे प्रिंट वाले ड्रेस का चुनाव करें.

मेकअप पर दें खास ध्यान

3/5
मेकअप पर दें खास ध्यान

जिस तरह श्रुति ने अपने मेकअप को बैलेंस किया है उसी तरह आप भी अपने मेकअप को बैलेंस रखें. अगर आप लिपस्टिक के कलर को लेकर कंफ्यूज हैं तो सबसे बेस्ट है कि डार्क मैरून या ब्राउन शेड की लिपस्टिक लगाएं. ये ऐसे शेड है जिन्हें आप सभी तरह की ड्रेसेस के सतह कैरी कर सकते है.

हैवी एक्सेसरीज को कहें ना

4/5
हैवी एक्सेसरीज को कहें ना

आप जब भी किसी इवेंट या पार्टी में जाएं तो हैवी ज्वैलरी बिलकुल भी कैरी न करें. ये आपके लुक को खराब कर देंगे. कोशिश करें की साथ में एक वॉच और रिंग हो. साथ ही ड्रेस की नैक लाइन के अकॉर्डिंग अपने इयररिंग्स का चुनाव करें, जिस तरह श्रुति ने लीफ पेटल डिजाइन वाले इयररिंग्स कैसी किए हैं.

फुट वियर से दें खुद को परफेक्ट लुक

5/5
फुट वियर से दें खुद को परफेक्ट लुक

इस इवेंट में श्रुति ने ब्लैक प्लेटफार्म वेजेस से अपने लोक को फिनिश किया है. आप भी ऐसे ही प्लेटफार्म वेजेस कैरी कर सकते हैं. अगर आप हील्स में कम्फर्टेबले नहीं हैं तो प्लेटफार्म बेली या फिर लो हील भी कैरी कर सकती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़